शनिवार, 9 अक्तूबर 2010

MERA PYAAR

मेरा प्यार कोई लड़की नहीं है और न ही कोई लड़का (बताना जरुरी है आज कल लोग पता नहीं क्या क्या सोच लेते है चलो पता चल गया होगा की न ही में कोई ठरकी हु और न ही कोई लडको का आशिक)
भइया सीधी बात नो बकवास अपना प्यार पेस्सा और इजत अब भईया जी दोनों चीजे तो मिल नहीं सकती या तो पहले पेस्सा कमाओ फिर इजत या फिर पहले इजत और बाद में पेस्सा ये रुले मेरे अकेल पर नहीं लागू होता आप सब पर भी होता है वो बात अलग है की कोई मानता है कोई नहीं मानता
यार इतना धियान देकर मत पड़ो में तो लिख लिख कर ही बोर हो गया आप पड़ कर नहीं हुए चेलो एक चुटकुला हो जाए ऊऊओह्ह्हीए हा हा आहा हा अह हा हा हा आहा ये चुटकुला नहीं है चुटकुले के बात का मजा है पता नहीं पड़ने के बात मजा आये या न आये इसलिए पहले मजे लो


मरते समय पति ने अपने पत्नी को सब कुछ सच बताना चाहा । उस ने कहा " मै तुम्हे जीवन भर धोखा देता रहा। सच तो यह है कि दर्जनो औरतों से मेरे नाजायज संबंध थे।"


पत्नी बोली, "मै भी सच बताना चाहूँगी । तुम बीमारी से नही मर रहे मैने तुम्हे धीरे-धीरे असर करने वाला जहर दिया है और ये बेच्चे भी मुझे नहीं पता किस किस के है मगर आप के नहीं है मुझे मा....... माफी मांगने से पहले ही मर गये ओह्ह... मर तो गया है अब इजत भी क्या देनी साले रास्ते के काटे।"

तो जी ये है आज की भारतीय नारी आप की और हेमारी प्यारी

कोई टिप्पणी नहीं: